लीक हुआ Xiaomi 14 Ultra का डिज़ाइन, Features & Specifications जानकर होंगे हैरान

Xiaomi के नए स्मार्टफोन, Xiaomi 14 Ultra, के बारे में आज कल कुछ नए लीक सामने आए हैं। रिपोर्ट की माने तो smartphone में कुछ बदलाव भी किये गए है। खबरों से इसके Features & Specifications के बारे में पता चला है।

यह साल के अंत का सबसे दमदार लॉच होने वाला है। स्मार्ट फ़ोन के लीक के साथ ही कुछ मार्केट में चल रहे अफवाहों से भी पर्दा उठा है, जिसे हम इस लेख में आगे जानेंगे। कस्टमर्स इस मोबाइल का बेसब्री से इन्तेजार कर रहे थे। इसमें आपको 50-megapixel लेंस, Sony LYT-900 सेंसर, 5,180mAh battery के साथ बहुत सारे Features देखने को मिलेंगे।

Xiaomi 14 Ultra Specifications

Xiaomi 14 Ultra में खबरों की माने तो यह smartphone इंडिया में कुछ नए फीचर्स के साथ लांच होगा। इसमें \ मॉडर्न फिंगरप्रिंट सेंसर और तेज़ 90W वायर्ड और 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है। इसमें 5,180mAh की बैटरी है और क्वाड 50MP कैमरा सेटअप के साथ स्नैपड्रैगन 8 Gen3 चिपसेट दिया गया है।

Xiaomi 14 Ultra Display

लीक हुआ Xiaomi 14 Ultra का डिज़ाइन, Features & Specifications जानकर होंगे हैरान

इसका डिज़ाइन एक खास राइट-एंगल फॉर्म में होगा, जिसमें एक Iso-depth micro-curved screen शामिल है। “Iso-depth micro-curved screen” का मतलब है कि ये डिज़ाइन Xiaomi 14 Pro की स्ट्रेट स्क्रीन जैसा होगा, जो एक आकर्षक दृश्य अनुभव देने का वादा करता है।

Xiaomi 14 Ultra Camera

इसका एक स्टैंडआउट फीचर है, उसका कैमरा सेटअप। इसमें चार 50 मेगापिक्सल लेंस शामिल हैं, जिसमें सोनी LYT-900 सेंसर भी है। ये f/1.6-f/4.0 1024-स्टेप इनफिनिटली वेरिएबल अपर्चर के साथ आता है, जो फोटोग्राफी में कमाल की फ्लेक्सिबिलिटी देता है।

Xiaomi 14 Ultra Performance & Battery

इसमें स्नैपड्रगन 8 Gen3 फ्लैगशिप प्लेटफॉर्म पर चलेगा। जो आपको एक बेहरीन परफॉरमेंस देगा। इसमें एक बड़ी हाई-डेंसिटी बैटरी है, जो लम्बे समय तक तीकेगा और इसमें Efficiency से कोई समझोता नहीं किया गया है।

Xiaomi 14 Ultra Technology

इसमें नए तकनीक का पूरा उपयोग किया गया है। इसमें डुअल टेलीफोटो लेंस हैं जो एक नए आर्किटेक्चर के साथ आते हैं और अपडेटेड हार्डवेयर मानकों का पालन करते हैं।

Xiaomi 14 Ultra Fingerprint Sensor & Fast Charging

User के सुविधा के लिए इसमें एक single-tap ultrasonic fingerprint sensor का उपयोग किया गया है, जो authentication को और भी आसान कर सकता है। इसमें आपको एक 5,180mAh का मेगा बैटरी देखने को मिलेगा, जो 90W वायर्ड और 50W wireless चार्जर सपोर्ट करेगा।

Xiaomi 14 Ultra Price in India

Xiaomi 14 Ultra की इंडिया में प्राइस की बात करे तो इसकी शुरूआती मूल्य Rs. 74,990 से शुरू हो सकता है। इसके बेहतरीन फीचर्स आपको एक बेहतरीन अनुभव देंगे।

Xiaomi 14 Ultra Launch Date in India

Xiaomi 14 Ultra अपने ऑफिसियल release के लिए तैयार है। अगर यह स्मार्टफोन मार्किट में आता है तो यह मोबाइल फ़ोन की दुनिया में एक नया कृतिमान स्थापित करेगा। Xiaomi के नए स्मार्टफोन Xiaomi 14 Ultra, जिसे जल्द आने की उम्मीद है, इसकी अलग ही चमक देखने को मिलेगी।

Satellite Communication के अफवाहों का खुलासा

कुछ समय पहले मार्केट में अफ़वाह फैली थी की, इसमें सैटेलाइट संचार(atellite Communication) जैसे फीचर्स होंगे, लेकिन आपको बता की पहले के अफवाहों के विपरीत, इसमें अभी “सैटेलाइट संचार” शामिल नहीं है। इस वो लोग थोड़े निराश हो सकते हैं जो नए फीचर का इंतजार कर रहे हैं।

Spread the love

Leave a Comment